नारस। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे आज चंदौली से नामांकन करेंगे। नामांकन से पहले अपने वाराणसी स्थित आवास के बगल में स्थित शीतला माता मंदिर में शीश नवाया। इस दौरान उनके समर्थक बहार ढोल की थाप पर नाचते नज़र आये। महेंद्र नाथ पांडये के नामांकन में आज सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और कालराज मिश्रा सहित कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा अमित शाह को हत्यारा कहे जाने पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद भी राहुल गांधी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं । यह दुःखद है कि इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसा कर रहे है ।

विज्ञापन

माता शीतला के दरबार में शीश नवाने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंदौली के लिए रवाना हो गए। इसके पहले उन्होंने अपने नामंकन पर कहा कि आज माता शीतला से प्रार्थना किया कि भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में जीवन पर्यंतलोक कल्याण का काम जनता के लिए करते रहें।इसके अलावा माता से 17वीं लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए जीत का आशीर्वाद मांगा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ढाई किलोमीटर के पैदल रोड शो के बाद नामांकन करेंगे। इस दौरान उनके सतह सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। नामांकन के बाद सूबे के मुखिया महेंद्र नाथ पांडये के पक्ष में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे।

विज्ञापन
Loading...