नारस। पूरा देश ही नहीं विश्व के लोग चाहते हैं युग पुरुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी लेना। वाराणसी के संसद प्रधानमंत्री के साथ काशी की जनता भी सेल्फी लेने के लिए लालायित दिखती है। यदि आप इस लालसा को खत्म करना चाहते हैं तो आज शाम से गंगा के राजेंद्र प्रसाद घाट पर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सेल्फी ले सकते हैं।

दो दिनों तक लीजिये नमोत्सव का आनंद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय सीट से दुबारा नामांकन करने से पहले 25 अप्रैल को वृहद् रोड शो करेंगे। इस रोड शो का समापन दशाश्वमेध घाट पर होगा, जहां पीएम गंगा सेवा निधि द्वारा होने वाली दैनिक संध्या आरती में शामिल होंगे। वहीं इस घाट से सटे डॉ राजेंद्र प्रसाद घाट पर ‘नमोत्सव’ की तैयारियां चल रही हैं। इस नमोत्सव में डिजिटल शो के द्वारा 24 और 25 तारीख़ को प्रधानमंत्री द्वारा किये गए पांच सालों के विकास कार्यों को दिखाया जाएगा साथ ही प्रधानमंत्री के ओजस्वी भाषणों का भी प्रसारण किया जाएगा।

विज्ञापन

डिजिटल सभा
इस सम्बन्ध में गुजरात से आये इवेंट मैंनेजर पटेल आनंद ने बताया कि राजेंद्र प्रसाद घाट पर ‘नमोत्सव’ करके भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम की रूपरेखा हमारे द्वारा तैयार की गयी है। इसमें मोदी जी के पक्ष में डिजिटल माध्यम से माहौल बनाया जाएगा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के पांच सालों के कार्यों का डिजिटल प्रजेंटेशन किया जाएगा।

PM के साथ लीजिये सेल्फी
आनंद पटेल ने बताया कि इसमें जोश बूथ, सेल्फीबूथ बनाये गए हैं। जोश बूथ में एक एक्टिविटी होगी उसमे यह देखा जाएगा कि आप कितने जोश के साथ प्रधानमंत्री एक साथ हो साथ ही एक सेल्फी बूथ भी बनाया जा रहा है जिसमे कोई भी मोदी जी के साथ सेल्फी ले सकता है।

प्रधानमंत्री के सामने भी चलेगी ये सभा
आनंद पटेल ने बताया कि 25 तारीख को जब प्रधानमंत्री जी गंगा आरती मे शामिल होंगे उस समय भी यह डिजिटल सभा चलती रहेगी। इसमें प्रजेंटेशन के माध्यम से उस समय उनके ओजस्वी भाषणों और समारोह की रिकार्डिंग को चलाया जाएगा।

विज्ञापन
Loading...