वाराणसी : लड़ना है PM के विरुद्ध चुनाव, पर पता नहीं वोटरों की संख्या

0
21

साथ में संवददाता ध्यान चंद शर्मा

नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी संसदीय सीट से प्रत्याशी हैं और वो 26 अप्रैल को अपना नामांकन करेंगे। इसके पहले प्रधानमंत्री के विरुद्ध नामांकन करने वालों की होड़ सी लगी है पर ये प्रत्याशी सामन्या ज्ञान में भी पिछड़े हुए दिखाई दिए। वाराणसी के नामांकन स्थल पर पर नामांकन करने पहुंचे मौलिक अधिकार पार्टी के प्रत्याशी को वाराणसी संसदीय सीट पर मतदाताओं की संख्या ही नहीं पता है। पेशे से वकील प्रेमनाथ शर्मा इस सवाल पर बस यही कहते रहे की हमें सिर्फ यहां के मतदाताओं की नहीं हमें तो देश की सेवा करनी है।

समता मूलक पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट प्रेमनाथ शर्मा वाराणसी संसदीय सीट से आज नामांकन करने नामांकन स्थल जिला रायफल क्लब पहुंचे थे। नामांकन करने के पहले उनसे जब Live VNS ने सवाल करना शुरू किया तो उन्होंने कहा कि हम आर्थिक मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे। क्योंकि देश में आर्थिक विषमता जनमानस की सबसे बड़ी समस्या है।

वहीं उनसे जब वाराणसी संसदीय सीट से मतदाताओं की संख्या पूछी गयी तो उन्होंने कहा कि जो भी मतदातों की संख्या हो मुझसे मतलब नहीं है और बाद में बोले की मेरे समझ से दस लाख होनी चाहिए। जनता के बीच वोट की अपील करने के लिए जाने वाले एडवोकेट प्रेम नाथ शर्मा को मतदाताओं की संख्या नहीं मालूम तो ये चुनाव कैसे लड़ेंगे। प्रेमनाथ शर्मा रोहनिया, जनपद वाराणसी के निवासी हैं।