नारस। दूसरी बार वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन करने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने जहां वाराणसी की जनता का गुरुवार को हुए रोड शो के लिये आभार जताया। वहीं प्रधानमंत्री ने इस बात के लिये भी जनता से अपील की है कि वो किसी के झांसे में न आएं।

प्रधानमंत्री ने मीडया से बातचीत में कहा, ”ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ लोग ये कहकर मतदाताओं को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं कि मोदी जी तो जीत गये….जीत गये, अब वोट करने की आवश्यक्ता नहीं है। तो मतदाताओं को ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा की संख्या में घरों से निकलकर वोट डालना चाहिए।”

विज्ञापन

देखें वीडियो, वाराणसी से नामांकन करने के बाद मीडिया से बातचीत में क्या बोले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।