नारस। हमेशा विरोधियों के निशाने पर रहने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपने विरोधियों का भी ख्याल रहता है। वो उनकी सुख सुविधाओं के बारे में जानकारी लिया करते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह बात आज उस समय उजागर हुई, जब प्रधानमंत्री वाराणसी में नामांकन कक्ष के भीतर जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष बैठे थे।

प्रधानमंत्री ने नामांकन पर्चा भरने के बाद कक्ष से निकलने के पहले जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन सुरेन्द्र सिंह अधिकारी से कुछ बातें भी कीं।

विज्ञापन

इस दौरान उन्होंने सुरेंद्र सिंह से पूछा कि जैसे हमें यहां बैठकर पूरी सहूलियत के साथ नामांकन करने की सुविधा मिली है, क्या सभी प्रत्याशियों को भी ऐसी ही सुविधा मिलती है? इसपर जब जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया कि यहाँ सभी प्रत्याशियों को समान सुविधा दी जा रही है।

इसके बाद प्रधानमंत्री ने संतुष्टि जताई और कहा कि आप सभी बधाई के पात्र हैं।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।