नारस। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा के मेंबर संजय सिंह ने वाराणसी में विवादास्पद बयान दे डाला। उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर को राजनीति का छुट्टा सांड़ बताया और कहा कि ये किसी को भी सींग मार सकते है। उन्होंने प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर कहा कि क्या कसाब प्रज्ञा का भाई था जो उनके श्राप के सवा महीने बाद आकर मुंबई में हेमंत करकरे की हत्या कर गया।

योगी बाबा कर रहे हैं नौटंकी
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह आज वाराणसी में हैं। उनसे जब सवाल पूछा गया कि आज कल सभाओं में सांड़ घुस जा रहे है इसपर आप का क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि राजनीति के इतने छुट्टा सांड़ भाजपा में घुस गए हैं कि उन्होंने पूरे देश को आतंकित कर रखा है। उन्होंने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्य का विषय है कि पूरे उत्तर प्रदेश में जनता गाय और सांड़ से त्रस्त हैं। ये किसानों की फसलें चौपट कर रहे हैं। किसान त्राहि त्राहि कर रहा है लेकिन योगी बाबा को नौटंकी करने से फुर्सत नहीं है। वो अली बजरंग बलि की जाती ढूंढ रहे हैं। ये सिर्फ धर्म के नाम पर वोट मांगते हैं।

विज्ञापन

भाजपा और कसाब का कोई रिश्ता है !
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे लेकिन ये अत्यंत दुःख का विषय है कि उनकी पार्टी की प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे की मृत्यु अपने श्राप से होना बताया, जिस ऑफिसर को शहादत के लिए अशोक चक्र दिया गया हो। क्या भाजपा और कसाब का कोई रिश्ता हैं क्या या प्रज्ञा ठाकुर बहन हैं कसाब की जो उनके श्राप के ठीक सवा महीने बाद कसाब ने आकर हेमंत करकरे को शहीद कर दिया। आज देश को फैसला करना होगा कि शहीदों का अपमान किया जा रहा है ऐसे लोगों को जनता जवाब देगी और हराकर वापस गुजरात भेजेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए सारे आतंकी निर्दोष हैं। अब तो पाकिस्तान में नारे लग रहे हैं की भारत में एक बार फिर मोदी की सरकार आये इससे क्या समझा जा सकता है।

विज्ञापन
Loading...