नारस/प्रयागराज।  बाहुबली अतीक अहमद के जेल मे बंद होने के बाद से उनकेकरोबार को परवाज़ दे रही उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन ने रविवार को प्रयागराज में अतीक अहमद के वाराणसी से चुनाव लड़ने के कयासों पर से पर्दा हटा दिया। शाइस्ता ने एलान किया कि हमने कोर्ट में अतीक अहमद की पेरोल के लिए एप्लिकेशन डाली है ताकि वो कल वाराणसी आकर अपना नामांकन कर सकें और चुनाव प्रचार कर सकें।

बाहुबली अतीक लड़ेगा वाराणसी से चुनाव !
शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज के एक होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सभी दलों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में वॉक ओवर दे दिया है, इसलिए मेरे पति ने वाराणसी से चुनाव लड़कर प्रधानमंत्री को कड़ी टक्कर देने का फैसला किया है। इसके लिए नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक के वकील ने शनिवार को स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में एक एप्लीकेशन देकर अपने आपको रिहा करने की अपील की है।

विज्ञापन

सोमवार को होगी बेल पर सुनवाई
इस एप्लीकेशन के मुताबिक उसे वाराणसी से नामांकन और प्रचार करना है, इसलिए उसे रिहा किया जाए। अतीक की बेल एप्लीकेशन शनिवार को कोर्ट के सामने रखी गई है, जिसकी सुनवाई सोमवार को स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में होनी है।

गुजरात जेल ट्रांसफर का आर्डर
बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश की नैनी जेल से गुजरात जेल ट्रांसफर करने का आदेश दिया है। इससे पहले अतीक देवरिया जेल में बंद था, जहां उसने एक व्यापारी को बुलाकर जेल के अंदर प्रताड़ित करने का आरोप लगा साथ ही उक्त व्यापारी के 5 बिजनेस अपने नाम लिखा लेने का आरोप भी अतीक पर लगा। इसके बाद उसे बरेली जेल भेजा गया था, जहां से उसे बाद में नैनी जेल शिफ्ट कर दिया गया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।