नारस। हाल ही में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री एवार्ड से सम्मानित हुए बिरहा गायक हीरालाल यादव की तबियत ज़्यादा बिगड़ने पर उन्हें देर रात भोजूबीर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार की सुबह पहुंचे मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ वीबी सिंह ने बताया कि हीरालाल यादव के फेफड़ों में संक्रमण है और मल्टिपल ऑर्गन फेल्योर की स्थिति बनी हुई है। कुछ टेस्ट हुए हैं और कुछ रिपोर्ट आनी बाकी है। यदि ज़रूरी हुआ तो हम उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर करेंगे। वहीं हीरालाल यादव का कुशलक्षेम जानने गढ़वाघाट आश्रम के महंत भी अस्पताल पहुंचे।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में पद्मश्री हीरालाल यादव के पुत्र रामजी यादव ने बताया कि कल रात तबियत ज्यादा बिगड़ने पर हम लोगो ने सुधा सर्जिकल हॉस्पिटल भोजूबीर में एडमिट किया है। डाक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा है पर अभी तक कोई भी सुधार नहीं हुआ है। आज सुबह जिलाधिकारी को सूचना दी गयी थी जिसपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ वीबी सिंह मौके पर आये थे उन्होंने बेहतर इलाज का आश्वासन दिया है।

पद्मश्री हीरालाल यादव की तबियत का सुनकर मौके पर गढ़वाघाट आश्रम एक महंत स्वामी शरणानंद भी हीरालाल यादव का कुशलक्षेम जानने हॉस्पिटल पहुंचे।

विज्ञापन
Loading...
avatar
मैं ध्यान चंद शर्मा जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विषय में स्नात्कोत्तर की उपाधी धारण करने के साथ ही पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के विभिन्न माध्यमों से जुड़ा रहा हूं। ये नया दौर चूंकि पेन एंड पेपरलेस जर्नलिज्म का है, लिहाजा डिजिटल मीडिया के साथ नयी पारी खेलने उतरा हूं। आप मुझे वाराणसी के सबसे भरोसेमंद न्यूज वेबसाइट Live VNS पर पढ सकते हैं। सोशल मीडिया पर मुझसे यहां जुडें।