तरना बाईपास पर स्कूली बस में ट्रक ने मारी टक्कर, आधा दर्जन बच्चे घायल

0
28

नारस। राष्ट्रीय राज्यमार्ग 31 पर तरना ओवरब्रिज से ट्रक और स्कूली बस में टक्कर आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों ने तुरंत बच्चों को बाहर निकला और नज़दीक के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस हादसे में बस में बैठे आधा दर्जन छात्र घायल हुए हैं। वहीं इस दौरान हरहुआ चौकी इंचार्ज से स्कूल स्टाफ ने बदतमीज़ी भी की और उनका मोबाइल छीन लिया। फिलहाल मौके पर पहुंचे बड़गांव और शिवपुर एसओ ने स्थिति संभाली।

स्कूल बस ड्राइवर की थी गलती
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाबतपुर स्थित सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल की बस 23 बच्चों को लेकर बनारस से बाबतपुर आ रही थी। तरना बाजार में बने ओवरब्रिज से उतरते समय बच्चे को बैठाने के लिए बस चालक ने बस रोकी तभी पीछे से आ रही ट्रक ने इसमें टक्कर मार दी।

ये हुए घायल
स्थानीय लोगों ने एक्सीडेंट के तुरंत बाद बच्चों को बहार निकला और घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां घायल पल्लवी कुमारी कक्षा 12, मयंक कुमार कक्षा 12, सुशांत कुमार पासवान कक्षा 12, यश कक्षा 12, रिधुआ राय कक्षा 9 और परिचालक प्रमोद उपाध्याय का इलाज कराया गया।

चौकी प्रभारी से हुई बदतमीज़ी पर नहीं हुई कार्रवाई
वहीं दुर्घटना होने के बाद हॉस्पिटल में जानकारी लेने पहुंचे चौकी प्रभारी हरहुआ अनुराग मिश्रा थानाध्यक्ष बड़ागांव को फोन कर जानकारी देने लगे तो स्कूल के महिला कर्मचारी ने उनका मोबाइल छीन लिया गया। आरोप है कि उनसे धक्का मुक्की भी की गयी। इस सूचना पर मौके एसओ बड़ागांव और एसओ शिवपुर मौके पर पहुंचे और चौकी प्रभारी का मोबाइल दिलवाया।

लिखित शिकायत मिली तो करेंगे कार्रवाई
एक्सीडेंट और चौकी प्रभारी से बदतमीज़ी पर कार्रवाई की बाबत जब शिवपुर एसओ विश्वनाथ प्रताप सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है यदि लिखित शिकायत मिलती है तो कार्रवाई होगी।