नारस। शिवपुर स्थित माता अष्टभुजा धाम के सामने सकरी सड़क पर रविवार की सुबह अनियंत्रित होकर धस गयी, इस 12 चक्के वाले ट्रक में गिट्टी भरी हुई है। सुबह में घटना होने के वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है। लेकिन अब तक सरकारी महकमा इसे हटाने के लिए सामने नहीं आया है, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को समस्या हो रही है।

विज्ञापन

ट्रक के फंसे होने के कारण इस रोड पर भीषण जाम लगा हुआ है लेकिन घटना के 15 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी है, जिससे लोगों में काफी आक्रोश है।

इस मसले पर स्थानीय नागरिको का कहना है कि शिवपुर रेलवे क्रॉसिंग की तरफ से हमेशा पैसे लेकर भारी ट्रक को पास करवा दिया जाता है, जिसके कारण यह घटना घटित हुई है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।