नारस। नामांकन की आखिरी दौर में राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपना नामांकन करने पहुंच रहे हैं। वहीं आज संत समाज के साथ शंखनाद करते हुए राम राज्य परिषद् के प्रत्याशी भी अपना नामांकन करने राइफल क्लब पहुंचे। राम-राज्य परिषद् संत समाज प्रत्याशी श्री भगवान का कहना है कि हम काशी की जनता से अपना अनुरोध दर्ज कराने के लिए आए हैं कि सनातन धर्म के खिलाफ कुठाराघात हो रहा हैं,जो की गलत है और इसे संत समाज बर्दाश्त नहीं करेगा।

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कर चुके वेदांताचार्य श्री भगवान का यह भी कहना है कि धर्म से ही राष्ट्र की विजय होती है और धर्म से ही समाज चलता है और जिस तरह से काशी में मंदिरे तोड़ा जा रहा है। ये संतानत धर्म के लिए बहुत बड़ी विडंबना है। उन्होंने कहा कि गंगा को निर्मल करने के वचन किए गए थे वो भी वचन पूरे नहीं किए गए और गंगा दूषित पर दूषित होती जा रही है।

विज्ञापन

श्री भगवान ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने सिर्फ स्वच्छता अभियान दिखाया है। कही भी स्वच्छता दिखाई नही दे रहा है, अगर काशी की जनता वास्तव मे स्वच्छ काशी बनाना चाहते है और हमारे समाज को रोज़गार दिलाना चाहते है, सभी को राम राज्य परिषद् की तरफ अग्रसर होना पडेगा, क्योकि राम राज्य ही एक ऐसा परिषद् है जो हमारे समाज को आगे बढाएगा और सभी लोग सुखी हो सकते हैं।

विज्ञापन
Loading...