तेज बहादुर का समर्थन होगा शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि : राम किशुन यादव

0
25

नारस। सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव के नामंकन जुलूस में पहुंचे सपा के पूर्व सांसद और कद्द्वार नेता रामकिशुन यादव ने वाराणसी से चुनाव लड़ रहे पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी हाईकमान का फैसला है कि कौन चुनाव लड़ेगा पर सही मायनों में तेज बहादुर का समर्थन ही शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सिर्फ हमें ही नहीं पूरे देश को तेज बहादुर का समर्थन करना चाहिए।

पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि आखिर क्या वजह हुयी कि जो एक बर्खास्त सैनिक को प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ना पड़ रहा है। ऐसे में पूरे देश को तेज बहादुर यादव की बात सुननी चाहिए। वो अपने लिए नहीं सैनिकों की समस्या के लिए लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रभक्ति के बात करने वाले आखिर कब तक सैनिकों का मनोबल गिराते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि तेज बहादुर सोशल मीडिया पर आगे बढ़ रहा है।

वहीं वाराणसी संसदीय सीट और चंदौली संसदीय सीट पर पैराशूट प्रत्याशी आने के बाद विरोध पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी विवाद नहीं है। चंदौली में लोगों ने विरोध किया था। मैंने समर्थकों को समझा दिया है सभी पार्टी के फैसले से खुश हैं और पार्टी एक साथ हैं। उन्होंने कहा कि जब राजनितिक समीकरण बदलने के लिए हीरो -हीरोइन आ सकते हैं तो नेता क्यों नहीं बाहर से और वो समाजवादी पार्टी के अंग हैं अब, कोई पैराशूट प्रत्याशी नहीं है।