जवान, किसान और नौजवानों के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे गठबंधन प्रत्याशी तेज बहादुर

0
22

नारस। लोकसभा सीट-77 वाराणसी से निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल कर चुके बीएसएफ के बर्खास्त जवान ने आज समाजवादी पार्टी के सिम्बल पर दुबारा अपना नामांकन किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री मनोज राय धूपचंडी भी मौजूद रहे। इस मौके पर नामांकन के बाद तेज बहादुर यादव अब मै समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी हूँ और जो उनके मुद्दे हैं वो मेरे मुद्दे हैं। होने बताया कि वो जवान, किसान और नौजवान के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे।

तेज बहादुर से जब पूछ गया कि क्या आप ने और शालिनीन यादव दोनों ने पार्टी सिम्बल पर पर्चा दाखिल किया है तो उन्होंने कहा कि भाजपा ने भी किया है दो लोगों का पार्टी सिम्बल पर पर्चा दाखिला उनसे क्यों नहीं पूछते हैं आप।

तेज बहादुर को लेकर पहुंचे मनोज राय धूपचंडी ने कहा कि तेज बहादुर यादव जवान, किसान और नौजवान की लड़ाई लड़ रहे हैं। इन्हे सिर्फ इसलिए सेना से भाजपा सरकार ने बर्खास्त कर क्योंकि इन्होने सूखी रोटी दिखाकर जवानों को अच्छा खाना देने की मांग की थी। इन्होने हमारे मुखिया अखिलेश यादव से संपर्क किया और पार्टी ने इन्हे सिम्बल देकर भेजा है। अब यहां असली और नकली चौकीदार के बीच में लड़ाई है।

वहीँ ऐन वक्त पर प्रत्याशी बदले जाने पर मनोज राय धूपचंडी ने कहा राजनीति में हर चीज़ नहीं बताई जाती है। बता दें कि नामांकन का आज आखरी दिन है और कल सभी नामांकन पर्चों की जांच होगी। देर शाम यह पता चलेगा कि कौन सपा-बसपा गठबंधन से वाराणसी से चुनाव लड़ेगा।