नारस। शहर के पहाड़िया मंडी में दोपहर 4 बजे के आस पास भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग की विकरालता का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि आग का धुंआ कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था।दमकल अधिकारी के अनुसार तीन चार गाडियां जली हैं इसके अलावा मंडी में रखे आलू प्याज के भी जलने की आशंका है।

आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीआरपीएफ के जवान भी इसे काबू करने की कोशिश में जुट गये। वहीं दमकल के अधिकारी की मानें तो फायर ब्रिगेड की कुल 6 गाडिया आग बुझाने में लगायी गयी थीं। अधिकारी के अनुसार ज्यादातर हिस्सों में आग पर काबू पा लिया गय है। छोटी मोटी आग को बुझाने का काम चल रहा है।

विज्ञापन

अधिकारी ने बताया कि आग कैसे लगी ये जांच का विषय है। पहले आग बुझा ली जाए उसके बाद हम ये पता करेंगे कि आग शॉट सर्किट से लगी या फिर किसी ने बीडी सिगरेट पीकर यहां फेंक दिया है।

बता दें की इसी मंडी परिसर में लोकसभा चुनाव-2019 के लिए स्ट्रांग रूम बनाया गया है और सभी ईवीएम मशीने और वीवीपैट इसी में सुरक्षित हैं। आग लगते है प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि अभी भी दमकल विभाग के जवान आग के छोटे छोटे हिस्सों को अलग अलग करके बुझाने में जुटे हुए हैं।

देखें वीडियो, पहडिया मंडी में लगी आग

विज्ञापन
Loading...