नारस। पति का पर्चा खारिज होने की खबर जैसे ही पत्नी को लगी वह आपे से बाहर हो गई और उसने नामांकन स्थल के समीप जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अधिकारियों को कोसा। हद तब हो गयी जब उसने सुरक्षा पॉइंट से अंदर प्रवेश करने की जिद पकड़ ली।

विज्ञापन

ऐसा करने पर सुरक्षाकर्मियों ने जब उसे रोका तो उसने सुरक्षाकर्मियों की वर्दी पकड़कर जबरदस्ती अंदर प्रवेश करने की कोशिश करने लगी। इसके बाद वहां तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ते हुए तथा खींचते हुए बाहर का रास्ता दिखाया।

चम्पारण बिहार से आयी महिला का आरोप था कि हमने एक एक पाई जुटा कर अपने मेहनत के पैसे से बनारस से लड़ने के लिये चुनाव की तैयारी की थी। नॉमिनेशन के लिए रुपए खर्च किए थे, लेकिन सारे प्रयास के बावजूद हमारा पर्चा खारिज कर दिया गया। बहरहाल महिला की इस हंगामाखेज हरकत से वहां मौजूद लोग एक बारगी सकते में आ गए।

विज्ञापन
Loading...
avatar
मैं ध्यान चंद शर्मा जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन विषय में स्नात्कोत्तर की उपाधी धारण करने के साथ ही पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के विभिन्न माध्यमों से जुड़ा रहा हूं। ये नया दौर चूंकि पेन एंड पेपरलेस जर्नलिज्म का है, लिहाजा डिजिटल मीडिया के साथ नयी पारी खेलने उतरा हूं। आप मुझे वाराणसी के सबसे भरोसेमंद न्यूज वेबसाइट Live VNS पर पढ सकते हैं। सोशल मीडिया पर मुझसे यहां जुडें।