रामनगर संवाददाता राकेश सिंह 

नारस। रामनगर स्थानीय थाना क्षेत्र के गायत्री नगर कॉलोनी के निवासी और सीओ कोतवाली के पेशकार प्रमोद सिंह का बुधवार की दोपहर में उपचार के दौरान निधन हो गया।

सड़क दुर्घटना में हुए थे घायल

विज्ञापन

52 वर्षीय प्रमोद बीते 25 अप्रैल को रामनगर में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। मिली जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल को ड्यूटी करने के बाद वे रात को घर वापस आ रहे थे, जैसे ही 36 वी वाहिनी पीएसी के पासपंहुचे उंन्हे एक वाहन ने धक्का मार दिया।

इस हादसे में गंभीर चोटें लगने के बाद उन्हें वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। उपचार के दौरान बुधवार की दोपहर उनकी मौत हो गई। वे अपने पीछे पत्नी ममता सिंह और एक पुत्र और एक पुत्री का भरा पूरा परिवार छोड़ गए है।पोस्टमार्टम के बाद उनका शव पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां उंन्हे पर गार्ड ऑफ ऑनर देने के बाद शव परिवार वालो को सौप दिया गया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।