भाजपा ने भगवान राम को दिया धोखा, ओढ़ा दिया तिरपाल : ओमप्रकाश राजभर

0
20

नारस। जनपद के चंदौली लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले मुनारी में जन सभा को सम्बोधित करने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिसने भगवान राम को धोखा दिया, उन्हें तिरपाल ओढ़ा दिया वो क्या ग़रीबों का काम करेगा। उन्होंने कहा कि सवर्णोंको आरक्षण एक दिन में दे दिया और ग़रीबों का 27 प्रतिशत आरक्षण सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट टेबल पर पड़ी रहने के बावजूद भी नहीं दिया।

अनिल राजभर के बयान की ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के सभी उम्मीदवार एक हज़ार वोट के अंदर सिमट जायेंगे के जवाब में उन्होंने कहा कि वो बच्चा है उसे अभी राजनीति का एबीसीडी नहीं मालूम। उन्होंने कहा कि आज़ाद पंक्षी की परवाज़ आज़ाद होती है लेकिन जो पिंजरे का तोता है उसे सिर्फ उसका मालिक जो सिखाता है सीताराम -सीताराम वही करता है। वही हाल उसका भी है।

योगी आदित्यनाथ द्वारा मध्यप्रदेश में दिए गए बयान कि हमने प्रदेश में 6 लाख नौकरियां दी, तो मुझे बताइये कहाँ है 6 लाख नौकरी। उसी तरह वो कह रहे हैं 75 प्लस और हम कह रहे हैं कि 15 से 20 सीटें मिलेंगी उन्हें हाँ। वहीं उन्होंने चुट्किलेते हुए कहा कि अगर ये 80 प्लस कहते तो हम मान जाते।

मायावती के बयान की भाजपा ने ग़रीबों की नहीं सुनी अपनी सरकार में के जवाब में उन्होंने कहा कि मायावती की चार बार सरकार थी उन्होंने कहा सुनी सपा की चार बार सरकार थी उन्होंने कहाँ सुनी। ये सब ग़रीबों का वोट लेना जानते हाँ पर उनका हक़ देना नहीं।

तेज बहादुर यादव पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उस सेना से बर्खास्त जवान के जज़्बे और हिम्मत को सलाम की वो प्रधानमंत्री के विरुद्ध चुनाव लड़ने आया। उसने क्या किया था खराब दाल की ही शिकायत की थी। घर में यदिआप खराब दाल की शिकायत करते हैं तो परिवार आपको मारकर घर के बाहर कर देता है क्या आपने उसे बाहर कर दिया उसके बच्चों का घर का पालन पोषण कैसे होगा।