नारस। एंटी रोमियो टीम ने शुक्रवार को महलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले शोहदो के खिलाफ अभियान चलाकर लंका थाना क्षेत्र के रविदास पार्क के पास एक नवयुवक को लड़कियों पर छींटाकशी करते हुए गिरफ्तार करके लंका पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के अनुसार लड़कियों से छेड़खानी करने वाला युवक चांदबाबू बड़ाचकरा लल्लापुरा थाना सिगरा का रहने वाला है। फिलहाल लंका पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की है।

विज्ञापन

पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया गया कि मै मजदूरी करता हूं तथा खाली समय में पार्क में आकर के आती जाती लड़कियों को देखकर छिटाकसी व परेशान करकें अपना मनोरंजन करता हूं।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम एंटी रोमियो टीम में सब इंस्पेक्टर ज्योति मिश्रा, आरक्षी दुर्गेश सिंह, आरक्षी विरेन्द्र यादव, आरक्षी धर्मेन्द्र कुमार, आरक्षी बृजेश कुमार, आरक्षी दीपक यादव, आरक्षी शक्तिधर पाण्डेय, आरक्षी शिवबाबू, महिला आरक्षी ऋचा सिंह, महिलाआरक्षी शालिनी सिंह, महिला आरक्षी देवकुमारी चतुर्वेदी शामिल रही।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।