रामनगर संवाददाता राकेश सिंह 

नारस। रामनगर के स्थानीय थाना क्षेत्र के गोलाघाट मुहल्ले में 100 नंबर से मिली सूचना पर पंहुचे रामनगर चौकी प्रभारी अजय प्रताप सिंह के साथ कुछ लोगो ने हाथापाई कर लिया। आरोप है कि उनकी वर्दी भी फट गई।

मिली जानकारी के अनुसार गोलाघाट निवासी हैदर ने वाराणसी की एक दुकान से एसी खरीदा था। अभी वह वारंटी पीरियड में था। कुछ खराबी आने पर हैदर के फ़ोन पर दुकान का मिस्त्री किशन पंहुचा। एसी ठीक होने के बाद मिस्त्री ने पैसे मांगे। वारंटी में होने पर हैदर ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो विवाद बढ़ गया।

विज्ञापन

दुकान मिस्त्री ने अपने मालिक को फोन किया तो उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर दिया। इस सूचना पर चौकी प्रभारी अजय प्रताप पंहुचे। आरोप है कि वे एक तरफा बात करने लगे तो हैदर उनसे उलझ गया और हाथापाई करने लगा।

इसी दौरान उनकी वर्दी फट गई। हालांकि चौकी प्रभारी का कहना था कि ऐसा कुछ नही हुआ। दोनो विवाद कर रहे थे इसलिए दोनों को गिरफ्तार कर शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया गया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।