नारस। लोकसभा सीट वाराणसी से नामांकन खारिज होने के बाद से बर्खास्त जवान तेज बहादुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। नामांकन खारिज होने के दिन उनके समर्थकों द्वारा नामांकन स्थल पर भीड़ जुटाने को लेकर एवं आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अधिवक्ता कमलेश चन्द्र त्रिपाठी ने कैंट थाने में कंम्पलेन दर्ज करायी है। इस पर मुकदमा दर्ज करते हुए कैंट पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की बात कही है।

सोशल मीडिया पर खराब ख़ाने का विडियो वायरल करने के बाद प्रधानमंत्री के विरुद्ध नामांकन दर्ज कर सोशल मीडिया पर हीरो बने तेज बहादुर के खिलाफ वाराणसी मे मुकदमा भी दर्ज हो गया है। मुकदमा दर्ज करवाने वाले अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि आदर्श आचार संहिता लागू है ऐसे में धारा 144 प्रभावी है उसके बाद भी तेज बहादुर समर्थक और खुद नामांकन स्थल के करीब प्रदर्शन कर रहे थे। भीड़ जुटाकर हल्ला गुल्ला करना, धारा 144 का उल्लंघन और आचार संहिता उल्लंघन के मामले मे मैने कैंट थाने में लिखित शिकायत की है।

विज्ञापन

वहीं इस संबंध में कैंट थानध्यक्ष विजय बहादुर सिंह नेबताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज की जांच करवा रहे हैं। यदि तेज बहादुर दोषी पाए जायेंगे तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।