नारस। भाजपा के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने शुक्रवार को भाजपा मीडिया सेंटर में कांग्रेस, प्रियंका और राहुल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अभी देश की नहीं अमेठी और रायबरेली की चिंता करें की वहां क्या हो रहा है और चुनाव की क्या स्थिति है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि आतंकवाद के मुद्दे पर जहाँ मोदी जी के साथ पूरी दुनिया एकजुट हुई है उस पर वो राजनीति कर रही है।

आतंकवाद के मामले में राजनीति कर रही है कांग्रेस
नलिन कोहली ने कहा कि यह दुखद है कि जिस आतंकवाद को लेकर आज पूरी दुनिया ने एकजुट होकर यहाँ तक की चीन ने भी सहमति जताकर मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकवादी घोषित करवाया अब उसपर कांग्रेस राजनीति कर रही है। जब पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ खड़ा है तब ये उसे मुद्दा बना रहे हैं। भाजपा देश हित के लिए चुनाव लड़ रही है और कांग्रेस इस पर राजनीति कर रही है।

विज्ञापन

राहुल ने लिखा गुडबाय लेटर
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को होने वाले मतदान से ठीक पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने खत लिखकर अमेठी को अपना परिवार बताया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। इस लेटर के सम्बन्ध में बोलते हुए नलिन कोहली ने बताया कहा कि पांच साल पहले जब हम अमेठी और रायबरेली गए थे। वहां की स्थिति देखकर ऐसा लगा कि हर नागरिक को देश के, वहां जाना चाहिए। देश का जो प्रथम गांधी परिवार है उसकी लोकसभा सीटों पर विकास का क्या हाल है। उन्होंने राहुल गांधी को उनका गुडबाय लेटर बताया और कहा कि वो वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं शायद उन्हे अंदेशा हो गया है।

कब नहीं थे राहुल परिपक्व प्रियंका दें जवाब
प्रियंका गांधी एक बयान की राहुल गांधी एक परिपक्व नेता है के जवाब मे उन्होंने कहा कि प्रियंका जी ने अगर ये कहा है तो अच्छी बात है एक बहन को लगा कि उनका भाई परिपक्व हो गया है पर वो ये भी तो बताएं कि वो परिपक्व कब नहीं थे।

निंदा करते हैं ऐसे बयान की
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी द्वारा हाल ही में मसूद अज़हर को साहब कह के सम्बोधित करने और आज गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए दोनों के विरुद्ध गंदी भाषा बोलकर समाज में आतंक फैलाने वाले और भाषायी बटवारा करने वाला कहने पर नलिन कोहली ने कहा कि जब वो पहले ही कह चुके हैं कि उनकी ज़ुबान फिसल गयी तो अब क्या कहा जाए। भाजपा ऐसे बयानों की निंदा करती है।

सपना देखने का हक़ सबको
बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के छोटे बेटे तेज प्रताप यादव ने अब से कुछ देर पहले बयान दिया कि वो बिहार के दूसरे लालू है। इस पर नालिन कोहली ने कहा कि कोई यदि खुद से खुद को सर्टिफिकेट दे रहा तो क्या किया जा सकता है देने दीजिये। सपने देखने का हक़ सभी को है उन्हें भी देखने दीजिये।

रामपुर पर जुबान की कब होगी चेकिंग
रामपुर से गठबंधन प्रत्याशी आज़म खां के बयान कि यहाँ के कलक्टर और प्रशासनिक अधिकारी की गाड़ियां चेक की जाए क्योंकि उनसे पैसा लाकर मतदाताओं में बाँटा जा रहा है के जवाब में नलिन कोहली ने कहा की रामपुर में ज़ुबां की चेकिंग कब होगी और उसपर रोक कब लगे। अब तो आज़म खान का परिवार भी उन्ही की बोली बोलने लगा है।

जावेद अख्तर को शोभा नहीं देता है ये सब
जावेद अख्तर के दिए गए बयान कि देश में बुर्का पहनने पर प्रतिबंध लगाने पर उन्‍हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन केंद्र सरकार राजस्थान में 6 मई को होने वाले लोकसभा सीटों के लिए मतदान से पहले घूंघट प्रथा पर भी प्रतिबंध लगाए के जवाब में कहा कि जावेद अख्तर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए। उन्हें समझदारी का परिचय देना चाहिए और ऐसी चीज़ों को कास्ट से नहीं जोड़ना चाहिए।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...