नारस। 23 जनवरी 2019 को जिला आबकारी कार्यालय में महमूरगंज निवासी बियर ठेका संचालक निशांत सिंह के साथ मारपीट मामले में ईआईबी की जांच में दोषी पाए गए आबकारी के चार सिपाहियों को निलम्बित कर दिया गया है। इस सम्बन्ध में भुक्तभोगी ने जैतपुरा थाने में तहरीर दी थी।

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के कार्यालय से जांच और निलंबन सम्बन्धी आदेश उप आबकारी आयुक्त कार्यालय वाराणसी को भेज दिया गया है। निलंबित हुए सिपाही अलोक सिंह, अफ़ज़ाल सिद्दीकी, एपी सिंह और आशीष दूबे सहित आबकारी विभाग के 25 सिपाहियों के विरुद्ध महमूरगंज के बियर शॉप ठेका संचालक निशांत सिंह ने जैतपुरा थाने में कार्यालय में मारपीट और अवैध वसूली के लिए धमकी को लेकर तहरीर दी थी।

विज्ञापन

इसके अलावा निशांत सिंह ने इस समबन्ध में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों और आबकारी विभाग के अधिकारियों से लिखित शिकायत की थी जिसपर यह कार्रवाई की गयी है। बता दें कि जिला आबकारी कार्यालय में हुई इस मारपीट की वजह से जांच के दायरे में जिला आबकारी अधिकारी भी हैं।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।