प्रतीकात्मक फोटो

नारस। बेरोजगारों को रोजगार के नाम पर ठगी करने वाले फर्जी आईबी अधिकारी को लंका पुलिस ने सुंदरपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस फर्जी आईबी अधिकारी के पास से आईबी की कार्ड, दो मोबाइल और संदिग्ध पेपर बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त कुश वत्स जिला समस्तीपुर बिहार का रहने वाला है।

विज्ञापन

बी. टेक पास है अभियुक्त

गिरफ्तार फर्जी आईबी अधिकारी बी. टेक पास है, जो फर्जी आईबी अधिकारी बनकर लंका क्षेत्र में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बीएचयू मे पढ्ने वाले छात्रो व आस पास रहने वाले छात्रो से नौकरी लगाने के नाम ठगी करता था।

घर के बाहर लगाया था आईबी का बोर्ड

लोगों को उसपर शक न हो उसके लिए इस फर्जी आईबी अधिकारी ने बकायदे अपने घर के बाहर आईबी अधिकारी का बोर्ड लगा रखा था।

धमाका कर लेता था पैसा

पुलिस ने आगे बताया की ये व्यक्ति आईबी अधिकारी बनकर लोगो को धमकाकर पैसे लेता था। गिरफ्तार व्यक्ति कुश वत्स ने बताया की वो पैसे कमाने के लिए इस काम को करता था और अपने किये पर अब उसे अफसोस हो रहा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।