गिरफ्तार पशु तस्कर

नारस। वाराणसी पुलिस द्वारा पशु तस्करो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रोहनिया पुलिस ने शनिवार की बीती रात में लाठिया चौराहे के पास से दो पशु तस्करो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने मैजिक गाड़ी संख्या UP 77 T 5115 में से चार गोवंश बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार पशु तस्कर मुन्ना सिंह  दयालपुरम निकट रेसकोर्स  मैदान थाना नौबस्ता जिला कानपुर नगर एवं आशीष कुमार उसरैना थाना थरिआंव जिला फतेहपुर के रहने वाले है।

विज्ञापन

इस गिरफ्तारी के संबंध में प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि हमारी पुलिस टीम लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अखरी तिराहे पर चेकिंग अभियान चला रही थी कि उसी समय मुखबिर से सूचना मिली की एक सफेद रंग की मैजिक नं0 UP 77 T 5115 में गोवंश लादकर तस्करी हेतु बिहार ले जाने वाले है यदि जल्दी किया जाय तो पकड़ा जा सकता है जो थोड़ी देर पहले मिर्जामूराद क्रास किये है।

इस सूचना को संज्ञान में लेते हुए हमारी पुलिस टीम  लठिया चौराहापंहुचकर  सघन चेकिंग प्रारम्भ कर दिया। थोड़ी ही देर में एक सफेद रंग क्रीम कलर की मैजिक गाड़ी आती हुई दिखायी दी।जब गाड़ी को रुकने का इशारा किया गया तो गाड़ी का चालक गाड़ी की रफ्तार और तेज कर भागने का प्रयास किया परन्तु आगे जाम लगा होने के कारण जाम में फस गया जिन्हे  चारो तरफ से घेर घार कर गिरफ्तार कर लिया गया।

फिलहाल रोहनिया पुलिस गिरफ्तार तस्करो के खिलाफ आईपीएस की धारा 3/5A/8 गोवध निवारण अधिनियम  व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज करके आगे की क़ानूनी कार्रवाई कर रही है।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक परशुराम त्रिपाठी, सब इंस्पेक्टर  संजय कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार ओझा, सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश यादव, कॉन्स्टेबल विवेक कुमार सिंह, कॉन्स्टेबल सनोज सिंह शामिल रहे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।