नारस। शहर के चेतगंज थाना क्षेत्र के चौकाघाट के पास से व्यापारी भरत लाल चौरसिया से उचक्के एक लाख 10 हज़ार रूपये और सोने की चेन ले भागे। व्यापारी के अनुसार उचक्कों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया था। फिलहाल व्यापारी ने इस सम्बन्ध में चेतगंज थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस सम्बन्ध में जौनपुर के चंदवक थानाक्षेत्र के निवासी व्यापारी भरत लाल ने बताया कि चौकाघाट पर स्थित गाज़ीपुर बस स्टैंड के पास दो युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए चेकिंग करवाने को कहा। उन्होंने जब पूछा कि कैसी चेकिंग तो उन्होंने कहा कि आचार संहिता के मद्देनज़र चेकिंग हो रही है। व्यापारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने मेरे बैग की चेकिंग के साथ साथ मेरे गले की चेन भी उतरवा दी और कहा कि इसे बैग में रखकर ले जाओ।

विज्ञापन

व्यापारी का आरोप है कि जब वह पान दरीबा पहुंचा और बैग खोला तो उसमे से एक लाख 10 हज़ार रूपये और सोने की चेन ग़ायब थी। फिलहाल भुक्तभोगी ने चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है जिस आधार पर पुलिस जांच में लगी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।