अस्मत लूटने के बाद दबाव मे की कोर्ट मैरेज, देवरों ने भी किया दुष्कर्म

0
22

नारस। शहर के कैंट थाने में बीती रात एक विवाहिता ने अपने पति और देवरों सहित 5 के विरुद्ध दुष्कर्म और अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है। युवती नदेसर इलाके की रहने वाली है और उसकी शादी मुंबई में कोर्ट मैरेज से हुई है। फिलहाल पुलिस युवती द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।

युवती ने तहरीर में लिखा है कि साल 2016 में वह नदेसर स्थित एक मुंबई की एक फर्म के स्थानीय ऑफिस में एकाउंटेंट के पद पर तैनात थी। एक दिन फार्म के प्रोपाइटर सलीम जलील अहमद शेख ऑफिस आये और मुझे कोल्ड्रिंक पिलाया। कोल्डड्रिंक पीते ही मै होश खो बैठी। इस दौरान सलीम ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो फोटो बना लिया और कहा कि अगर किसी को बताया तो इसे वायरल कर दूंगा।

इस धमकी के बाद सलीम लगातार शारीरिक शोषण करने लगा। मैंने दबाव बनाया तो सलीम ने मुझसे मुंबई में कोर्ट मैरेज कर ली, लेकिन मेरे दूसरी कास्ट के होने की वजह से इसके परिवार वालों ने मुझे कभी एक्सेप्ट नहीं किया और मुझे प्रताड़ित करते रहे,जब मैंने सलीम से कहा तो उन्होंने भी अपने परिजनों का साथ दिया। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन सलीम के घर पर रहते हुए उसके दोनों भाइयों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया।