नारस। वाराणसी से चुनाव लड़ने के मंसूबे पर पानी फिरने का बाद बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर लगातार मुश्किलों से घिरते जा रहे है।

आप को बता दें कि पिछले दिनों तेज बहादुर का एक शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद कल हुए वायरल वीडियो में तेज बहादुर ने पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए 50 हजार का सुपारी मांगते हुए नजर आये है। इस वीडियो के वायरल होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में तेज बहादुर को लेकर काफी रोष है।

विज्ञापन

वकील ने दर्ज कराई शिकायत

इस पुरे प्रकरण को लेकर मंगलवार को वाराणसी के वकील कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने एसएसपी से मिलकर तेज बहादुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसी बात करना गलत है, जिसको लेकर हमे एसएसपी से इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज कर कार्रावाई करने की मांग की है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।