नारस। देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरण बीत चूका है, जिसमे मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष लगातार बेतुके बयानबाजी कर रही है। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में मंगलवार को भगवान परशुराम की जयंती पर ब्राह्मण समाज ने सरकार  सवर्ण आरक्षण को एक ऐतहासिक फैसला बताते हुए अपना समर्थन दिया है।

विज्ञापन

अनूठा समर्थक 

वही पीएम मोदी के समर्थक ने हाथ में एक तख्ती लिया हुआ था जिस पर लिखा था भिक्षा मांग कर खायेंगे लेकिन मोदी जी को जिताएंगे जो सभी के आकर्षण का केंद्र रहा।

ब्राह्मणों का हित सिर्फ बीजेपी ने किया

अस्सी स्थित सिद्धेश्वर महादेव मंदिर में धन्यवाद सभा में आयोजित कार्यक्रम में प्रस्ताव पारित करके कहा गया कि 70वर्ष के इतिहास में यह पहला अवसर है जब सवर्ण समाज को आरक्षण के योग्य समझा गया, ब्राम्हण का हित यदि कही सुरक्षित है तो वह भारतीय जनता पार्टी में ही सुरक्षित है पूरे देश में ब्रामाणो सर्वाधिक टिकट भारतीय जनता पार्टी ने ही दिये है।

भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अन्याय, अत्याचार से संघर्ष कर रहे है पीएम मोदी

भगवान परशुराम के सन्दर्भ में चर्चा करते हुये कहा गया कि  जिस प्रकार भगवान परशुराम का जीवन अन्याय व अत्याचार के विरुद्ध संघर्ष करते हुये बीता उसी प्रकार मोदी जी भी भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अन्याय अत्याचार से संघर्ष कर रहे है। इस घर्म युद्घ में ब्राम्हण समाज मोदी जी के साथ है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रख्यात ज्योतिषाचार्य पंडित ऋषि द्विवेदी रहे, अध्यक्षता पंडित बिनोद त्रिपाठी ने किया। कार्यक्रम का संयोजन पुष्कर पांडेय संचालन डाक्टर उत्तम ओझा ने धन्यवाद ज्ञापन सुनील मिश्रा ने किया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।