नारस। बदलते समीकरण के बीच पूर्व मंत्री और सपा के वरिष्ठ नेता रहे शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय को आज अपना समर्थन दे दिया है।

खजूरी स्थित कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दोनों पार्टी के नेताओं ने संयुक्त रूप से यह जानकारी दी।

विज्ञापन

इस दौरान अजय राय ने बताया कि जब शिवपाल सिंह यादव पीडब्ल्यूडी मंत्री थे तब भी मेरा बहुत सहयोग करते थे और आज उनके समर्थन देने से हमें काफी बल मिलेगा। अजय राय ने बताया कि पूरे प्रदेश में जहां भी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं है वहां प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कांग्रेस को अपना समर्थन दे रही है।

बातचीत के दौरान प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष व प्रदेश सचिव इस्माइल खान गुड्डू ने बताया की पार्टी मुखिया शिवपाल सिंह यादव के निर्देश पर आज हम लोगों ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अजय राय को अपना समर्थन दिया है, क्योंकि हम लोगों को विश्वास है कि काशी में पीएम मोदी को अगर कोई टक्कर दे सकता है तो वह है अजय राय ही है।

 

विज्ञापन
Loading...