मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आज पहली बार उनके पक्ष में चुनावी लहर बनाने के लिए लोकसभा के सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करने जा रहे हैं। इसके लिए सीएम योगी वाराणसी पहुँच चुके। वाराणसी एयरपोर्ट पर सीएम योगी का स्वागत पार्टी पदाधिकारियों ने किया।

कुछ ही देर में सीएम योगी आदित्यनाथ यहां सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के बड़ौरा बाजार में विशाल जन सभा को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान कई पार्टियों के नेताओं को भाजपा की सदस्य्ता दिलाने की भी कवायद चल रही है। सीएम योगी वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

विज्ञापन

गुरुवार 9 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गिरजादेवी संस्कृति संकुल में प्रबुद्धजनों के सम्मेलन मे शिरकत कर उन्हें सम्बोधित करेंगे और भाजपा के पक्ष मे वोट की अपील करेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।