नारस। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज शाम वाराणसी में रहेंगे। अमित शाह शाम 6 बजे के बाद गढ़वा घाट आश्रम पहुंचेंगे यहाँ वो संतो से बात चीत करेंगे। इस बात की जानकारी अमित शाह के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर दी गयी है। अमित शाह आज प्रदेश में 4 जनसभाओं को सम्बोधित करने के बाद वाराणसी पहुंचेंगे। यहां वो संतों से मुलाकात कर प्रधानमंत्री के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे।

इसके पहले अमित शाह सुबह 11 बजे बलरामपुर, 12 बजकर 30 मिनट पर सिद्धार्थनगर, 2 बजकर 20 मिनट पर संतकबीर नगर और शाम सवा 4 बजे सुल्तानपुर में मेनका गांधी के पक्ष में चुनावी जन सभा को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद वो शाम 6 बजे के बाद वाराणसी के गढ़वा घाट आश्रम पहुंचेंगे और संतों से संवाद करेंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।