नारस। नदेसर तालाब को पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित करने की कवायद शुरू होगी। इस बात की जानकारी कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बुधवार को नदेसर तालाब का निरीक्षण करने के बाद दी। इसके अलावा नदेसर से कैंटोमेंट तक 200 मीटर की सडक को दो लेन का किया जाएगा। इस सड़क के लिए कमिश्नर नगर निगम के चीफ इंजिनियर को प्रस्ताव बनाने का निर्देश दिया है।

बुधवार को कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने नगर आयुक्त आशुतोष दिवेदी के साथ नदेसर तालाब का निरीक्षण कर इस तलाब को पिकनिक स्पॉट के रूप में विकसित करने की बार कही। इसके अल्वा छावनी बोर्ड की ज़मीन पर स्थित तीन बीघे के नदेसर तालाब काफी हिस्से पर अतिक्रमण हो चुका है।

विज्ञापन

कमिश्नर ने इस सम्बन्ध में जानकारी लेकर नगर आयुक्त और वरुणापार जोनल अधिकारी को यह समस्या दूर करने का निर्देश दिया। इसके अल्वा कबाड़ में पड़ी गाड़ियों को भी निलामी के आदेश दिए

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।