गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, पीड़ित ने की SSP से शिकायत

0
32

नारस। सारनाथ पुलिस चेक बाउंस के गिरफ्तारी वारंट पर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पीड़ित इसकी शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचा है। यह मामला सारनाथ थाना क्षेत्र के गांव तिलमापुर का है।

चेक बाउंस का है मामला

दरअसल तीन साल पहले राजातालाब निवासी राजकुमार गुप्ता को तिलमापुर निवासी कालोनाइजर श्रीकांत मिश्रा ने सवा लाख रुपए का चेक दिया था जो बाउंस हो गया। इसका मुकदमा राजकुमार गुप्ता ने विशेष मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट वाराणसी न्यायालय में किया है न्यायालय ने 13 मार्च को श्रीकांत की गिरफ्तारी के आदेश कर दिए गिरफ्तारी वारंट पुलिस के पास पहुंचा लेकिन पीड़ित का आरोप है कि थाना सारनाथ पुलिस ने आरोपी श्रीकांत को अब तक गिरफ्तार नहीं किया।

एसएसपी से लगाईं गुहार

जिसकी शिकायत लेकर गुरुवार को पीड़ित एसएसपी कार्यालय पहुंचा श्रीकांत मिश्रा के खिलाफ एनबीडब्ल्यू वारंट जारी रहने के बावजूद अबतक उक्त आदेश का पालन नहीं करने पर सवाल उठाते हुए शिकायतकर्ता राजकुमार गुप्ता ने एसएसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस मामले में न्याय न मिलने पर उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करेगा। शिकायतकर्ता ने एसएसपी को दिए आवेदन में कई अहम बिंदुओं पर सवाल उठाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।एसएसपी ने सारनाथ थाने को उक्त वारंट का तामील करा कर अभियुक्त को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।