नारस। अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुसरे दिन संस्कृति संकुल में जमकर गठबंधन और कांग्रेस पर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बुआ-बबुआ के रिश्ते से सबसे ज़्यादा शिवपाल बेचारा परेशान है। वो कहता है कि मेरी कोई बहन नहीं तो ये बुआ कहाँ से आ गयी। वहीं उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने A से Z तक घोटाले किये हैं।

चौकाघाट स्थित संस्कृति संकुल में प्रबुद्धजन सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे तो देखकर ताज्जुब हो रहा है। नयी-नयी रिश्तेदारी निकल रही है और सबसे ज़्यादा परेशान तो बेचारा शिवपाल है। वो कहता है कि हमारी कोई बहन ही नहीं तो ये बुआ कहाँ से आ गयी। ये वास्तविक रिश्तेदारी नहीं वास्तविक बईमानी और भ्रष्टाचार की रिश्तेदारी है। प्रदेश को तबाह करने की रिश्तेदारी है। प्रदेश की गुण्डावृत्ति की रिश्तेदारी है। सपा- बसपा में सिर्फ बा का अंतर है।

विज्ञापन

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री कोई हो उसे सम्मान मिलना चाहिए। हमने राजीव गांधी, इंदिरा गाँधी, लाल बहादुर शास्त्री सबको सम्मान दिया। भारत की परम्परा सबको सम्मान देने की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सहारनपुर से इमरान मसूद को टिकट दिया जो कहता है कि मोदी जी का जो बोटी बोटी काटेगा उसे 50 करोड़ रूपये हम देंगे। किस नैतिकता की बात करती है कांग्रेस। ऐसे व्यक्ति को वो अपना नेता मानते हैं।

वहीं भोपाल गैस त्रासदी के मुख्य आरोपी एंडरसन को भारत से भगाने मे कांग्रेस की प्रदेश और केंद्र की सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि इन्ही सरकारों ने फिर उसे वापस आने नहीं दिया भारत। वहीँ राहुल गाँधी के अज़हर मसूद पर इंटरनेशनल बैन पर बधाई न देने पर लताड़ लगाईं और कहा कि राहुल गांधी ऐसे आतंकियों के नाम के पास जी लगते हैं ये शर्मनाक कारनामा राहुल जी कर रहे हैं, और इतनी बड़ी बुद्धि उसी के पास हो सकती है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्होंने सपा से घोषित प्रत्याशी तेजबहादुर का ‘सुपारी’ वीडियो वायरल होने के सम्बन्ध में कहा कि सपा ने ऐसे व्यक्ति को बनारस में उतारा जिसके वायरल वीडियो से पता चलता है कि उसके संबंध आतंकियों से है। ये काशीवासियों की सुरक्षा का भी सवाल है।

विज्ञापन
Loading...