नारस। अत्यधिक गर्मी और लू को देखते हुए जनपद के समस्त परिषदीय/मान्यता प्राप्त एवं सहायता प्राप्त, सीबीएसई बोर्ड एवं आईसीएससी बोर्ड के सभी नर्सरी से कक्षा आठ तक के विद्यालयों को ज़िलाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से अग्रिम आदेश तक बंद करने के आदेश दिए हैं।

जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह के कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार अत्यधिक तापमान के दृष्टिगत अग्रिम आदेशों तक जनपद वाराणसी के समस्त विद्यालयों की कक्षा आठ तक की छुट्टी रहेंगी। बता दें कि कल ही मौसम विभाग ने वाराणसी सहित यूपी के 27 जिलों के जिलाधिकारियों को सूचित करते हुए अलर्ट जारी कर दिया है।

विज्ञापन

मौसम विभाग की ओर से जारी अलर्ट में कहा गया है कि वाराणसी, बांदा, चित्रकूट, कौशाम्बी, प्रयागराज, सन्त रविदास नगर भदोही, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, लखीमपुरखीरी, पीलीभीत, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, लखनऊ, उन्नाव, कानपुर नगर, फैजाबाद, रायबरेली, फतेहपुर, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, मऊ, बलिया, देवरिया सहित आस-पास के इलाकों में आने वाले 48 घण्टों में लू का प्रकोप बढ़ने वाला है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।