तो वोटिंग के दिन अपने लोकसभा क्षेत्र में रहेंगे भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी !

0
24

नारस। भाजपा के वाराणसी लोकसभा सीट से प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार मतदान के दिन काशी की जनता के बीच में हो सकते हैं। पार्टी के चुनाव संचालन समिति के लोग प्रधानमंत्री के तीन दिवसीय काशी दौरे की रूप रेखा बनाने में जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि अंतिम चरण के चुनाव 19 मई से ठीक पहले 16 मई को मिर्ज़ापुर की रैली के बाद पीएम वाराणसी में रात्रि विश्राम करेंगे। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री मतदान के दिन पार्टी प्रत्याशी के रूप में वाराणसी में रुक सकते हैं और बूथों पर पहुंचकर मतदान का हाल जान सकते हैं।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2017 में अपने दो दिवसीय प्रवास से वाराणसी की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा की धमाकेदार जीत की नींव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी थी। उसी तर्ज पर वाराणसी सहित अगल बगल की संसदीय सीटों पर चुनावी रण साधने के लिए प्रधानमंत्री के इन दिवसीय दौरे की रूपरेखा बनायीं जा रही है। बता दें की प्रधानमंत्री मिर्ज़ापुर की सभा के बाद वाराणसी में 16 मई को रात्रि प्रवास करेंगे।

पार्टी के सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री के 19 मई तक के कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की जा रही है। सम्भवता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में प्रत्याशी के रूप में मतदान के दिन उपस्थित रहें और पोलिंग स्टेशन पर पहुंचकर वोटरों का हाल चाल जाने। वहीं प्रधानमंत्री के सारथी अमित शाह सोमवार 13 मई से लेकर 17 मई तक वाराणसी में प्रवास करेंगे और अंतिम चरण के चुनावों की रणनीति तैयार करेंगे।