नारस। समाजवादी सरकार में मंत्री रहे मौजूदा भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने वाराणसी में एक बार फिर अखिलेश यादव पर ज़ुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि इस बार अखिलेश यादव आज़मगढ़ से बहुत बुरी तरह से हारेंगे और तब उन्हें पता चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव ने औरंगज़ेब बनकर पार्टी को हड़प लिया है।

वहीं जब नरेश अग्रवाल से यह पूछा गया कि प्रत्याशी अब ठुमके भी लगा रहे हैं वोटरों को रिझाने के लिए तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि अब तो थर्ड जेंडर भी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं महिलाओं के साथ प्रत्याशी के ठुमके लगाने को उन्होंने गलत ठहराया और कहा कि यह गलत है हम इसको सही नहीं मानते हैं। ऐसी चीज़ें प्रजातंत्र में ठीक नहीं है। बता दें की हाल ही में गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोद लिए गांव वनटांगिया पहुंचकर वहां की महिलाओं के साथ ठुमके लगाए थे।

विज्ञापन

अखिलेश यादव के बयान की कांग्रेस और भाजपा दोनों की मानसिकता एक जैसी है के जवाब मे उन्होंने कहा कि दो साल पहले ये अखिलेश यादव ही कांग्रेस के पीछे पीछे चल रहे थे तब उन्होंने क्या देखा था ये उन्ही से पूछिए। उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

वहीं पश्चिम बंगाल में आज हुई भाजपा नेता की हत्या पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग भी खुद को असहाय समझता है। वहां सही से फ़ोर्स भी नहीं डिप्लाएड हो रही है। सीपीएम के कल्चर को ममता जी ने अपना लिया है,लेकिन भाजपा इस कल्चर को तोड़ेगी।

देखें वीडियो, क्या बोले नरेश अग्रवाल

विज्ञापन
Loading...