नारस। वाराणसी लोकसभा सीट से सपा-बसपा प्रत्याशी शालिनी यादव ने शनिवार को सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में व्यापक जनसंपर्क किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग शालिनी यादव लोगों से उनके पक्ष में मतदान के लिये गुजारिश कर रही हैं।

शनिवार को शालिनी यादव कुरौना, जंसा, जलालपुर, भीषमपुर, हीरापुर, बड़ौरा, अदमा, महंनाग, बरकी, सीखड़ी, जोगियापुर आदि गांव में महागठबंधन के पक्ष में वोट की अपील करते हुए जनसंपर्क किया।

विज्ञापन

इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पीयूष यादव, समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव रामसिंह यादव, युथ ब्रिगेड जिला सचिव रामसुंदर यादव, अमन यादव, समाजवादी छात्रसभा आईटी सेल के जिला प्रभारी किशन यादव, केशनाथ यादव, विशाल यादव, जयप्रकाश यादव, आशाराम यादव, महेंद्र यादव, संजय कुमार, सरोज, सपा नेत्री रितिका, रानी, रितु, जायसवाल, महिला सभा की महानगर अध्यक्ष पुजा यादव, सुशीला केशरी, यशोदा पटेल, महिला सभा जिलाध्यक्ष आदि नेतागण शामिल हुए।

देखें तस्वीरें

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।