प्रतीकात्मक फोटो

नारस। चेतगंज थाना के जगतगंज इलाके में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक होटल में अपने सहेली और उसके पति से साथ कमरा नंबर 103 में रुकी दिल्ली की रहने वाली शिल्पा का शव उसके कमरे से मिला।

बैंक मैनेजर के अनुसार सुबह के समय शिल्पा और उसका पति होटल से बाहर चले गए। काफी देर तक जब शिल्पा अपने कमरे से नहीं निकली तो हम लोगों ने कमरा खोला तो देखा की बिस्तर पर शिल्पा का हाथ पैर बांधकर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी गई थी।

विज्ञापन

घटना की सूचना पर पंहुची चेतगंज पुलिस ने होटल के रजिस्टर और सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच कर रहे है की शिल्पा के साथ होटल में रुके महिला और पुरुष कहां के थे और कहा चलें गए।

होटल प्रबंधन ने बताया शिल्पा होटल रेडिसन में शादी में इवेंट मैनेजमेंट के लिए आयी थी।

वही पुलिस ने बताया कि शिल्पा मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत जिले की रहने वाली है, जो दिल्ली के रोहिणी में एक फ्लैट में रहती है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।