वाराणसी के रण को रोड शो से साधेंगी प्रियंका, कई बड़े नेता होंगे शामिल

0
33

नारस। कांग्रेस महासचिव और लोकसभा चुनाव में पूर्वांचल प्रभारी बनाई गयी प्रियंका गांधी आगामी 15 मई को वाराणसी में वृहद् रोड शो करेंगी। इस रोड शो में पार्टी के कई कद्दावर नेता शामिल होंगे। रोड शो की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए वाराणसी पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा प्रभारी सत्यवीर सिंह ने बताया की 15 मई को रोड शो के बाद कांग्रेस महासचिव यहां रात्रि विश्राम भी करेंगी।

वाराणसी लोकसभा 77 सीट के कांग्रेस पार्टी के प्रभारी और प्रियंका के रोड शो कोऑर्डिनेटर सत्यवीर सिंह ने बताया कि प्रियंका गांधी लगभग तीन बजे तक आएंगी। प्रियंका गांधी का रोड शो शाम चार बजे लंका स्थित मालवीय प्रतिमा से शुरू होकर रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए विश्वनाथ मंदिर पर जाकर समाप्त होगा। रोड शो समाप्त होने के बाद प्रियंका गांधी श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगी। प्रियंका गांधी वाराणसी में रात्रि विश्राम भी करेंगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के रूट पर ही प्रियंका गांधी का भी रोड शो कराने के कारण पर सवाल पूछने पर सत्यवीर सिंह ने बताया कि डिफरेंट -डिफरेंट कई रूट पर चर्चा हुई थी, लेकिन जिला प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इसी रूट पर परमिशन दी है। मोदी जी के रोड शो के रूट से प्रियंका जी का रोड शो का रूट 2 किलोमीटर ज्यादा है।।

सत्यवीर सिंह ने कहा कि जनता के रुझान को देखते हुए किसी कार्यक्रम में परिवर्तन कर पाना थोड़ा सा मुश्किल था इसलिए कार्यक्रम को उसी अनुसार रखा गया है। सत्यवीर ने कहा कि प्रियंका के रोड शो से बहुत प्रभाव पड़ेगा सारे लोग बहुत उत्साहित हैं। मोदी जी जब शुरुआत में कर सकते हैं तो हम भी कभी भी कर सकते हैं वह तो समय पर सब अपने हिसाब से करते हैं आखिरी चरण का चुनाव है इससे बेहतर समय और कोई नहीं है। उन्होंने बताया कि प्रियंका के रोड शो में कई प्रमुख नेता शामिल होंगे।

देखें वीडियो