16 मई को होगी गठबंधन की महारैली, आएंगे अखिलेश, मायावती और चौधरी अजित सिंह

0
64

नारस। गठबंधन की महारैली के लिए तैयारियां शुरू कर दी गयी है। 16 मई को सीरगोवर्धनपुर के संत समागम स्थल पर होने वाली इस रैली के लिए कार्य शुरू हो गया है। इस रैली में 40 हज़ार वर्ग फिट के दो पंडाल जर्मन हैंगर तकनीक के बनाये जा रहे हैं। इस महारैली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद प्रमुख चौधरी अजीत सिंह शिरकत करेंगे। पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार 10 लाख से अधिक लोग इस रैली में आएंगे।

इस सम्बन्ध में जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष यादव ने बताया कि गठबंधन की महारैली 16 मई को सीरगोवर्धन में आयोजित है। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गयी है। इस रैली में वाराणसी संसदीय क्षेत्र की पांच विधानसभा और चंदौली संसदीय क्षेत्र की दो विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि इस रैली को सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और रालोद प्रमुख चौहरी अजीत सिंह सम्बोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि सभी विधानसभाओं में जनसम्पर्क का कार्य चल रहा है। इसके अलावा पार्टी के कद्दावर नेता पार्टी उपाध्यक्ष किरणमय नंदा, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व मंत्री अहमद हसन इस रैली के पहले पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसम्पर्क करेंगे।