नारस। भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी कलकत्ता में अमित शाह के रोड शो में हुए बवाल पर तीखी प्रतिक्रया दी है। वाराणसी पहुंचे मनोज तिवारी ने कहा कि मै बंगाल से ही आ रहा हूं वहां राष्ट्रीय अध्यक्ष की जान किसी प्रकार बची है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हमारे कार्यकर्ताओं पर धारधार हथियार से हमला किया गया।

मनोज तिवारी ने कहा कि इस हमले का संज्ञान चुनाव आयोग को लेना होगा। वहां सारी हदें पार कर दी गयी हैं। ममता बनर्जी को इसकी सज़ा देश और पश्चिम बंगाल की जनता देगी। उन्होंने कहा भाजपा पार्टी इस हिंसा के सामने हार नहीं मानेगी। हमारे सारे कार्यक्रम निरन्तर चलते रहेंगे।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।