मोदी के पदचिन्हों पर चलकर कांग्रेस को वाराणसी में चुनावी संजीवनी देंगी प्रियंका

0
22

नारस। लोकसभा सामान्य चुनाव -2019 अपने अंतिम चरण में पहुँच चुका है। इस अंतिम चरण में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार और मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी के भाग्य का भी फैसला होगा। लोकसभा की सबसे हाट सीट पर प्रधानमंत्री ने 25 अप्रैल को वृहद् रोड शो कर काशी की जनता का अभिवादन किया था। उसी नक्शे कदम पर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज वाराणसी की जनता का अभिवादन करने आ रही हैं। प्रियंका गांधी का यह वृहद् रोड शो लंका मालवीय चौराहे से शुरू होकर काशी विश्वनाथ मंदिर पर समाप्त होगा।

प्रियंका गाँधी शाम चार बजे वाराणसी पहुंचेंगी। शाम पांच बजे से उनका रोड शो मालवीय प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शुरू होगा। कांग्रेस कार्यकर्ता इस रोड शो के लिए काफी उत्साहित देखे जा रहे हैं। लंका चौराहे को कांग्रेस के झंडो और बैनरों से पाट दिया गया है। प्रियंका गांधी का यह रोड शो लंका, अस्सी, भदैनी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया, बांसफाटक होते हुए श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेगा।

प्रियंका गांधी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद बाबा काल भैरव का दर्शन पूजन करेंगी और रात में ही दिल्ली वापस लौट जाएँगी। वाराणसी आने के पहले प्रियंका गांधी दोपहर में वाराणसी के पूर्व सांसद और सलेमपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा के पक्ष में आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगी।