पिंडरा/विधि संवाददाता धनंजय शर्मा

नारस। आखिरी चरण में वाराणसी में होने वाले मतदान के क्रम में एक ऒर जहां प्रियंका गांधी रोड शो जरिये मतदाताओं को साधने के लिए आ रही हैं, तो वहीं बीजेपी भी चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में पूरा जोर लगा रही है।

विज्ञापन

इसी क्रम में सूबे के राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने वाराणसी कचहरी में पहुंचकर वकीलों से 19 तारीख को होने वाले चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को मतदान देने के लिए अपील किया।

बता दें 19 मई 2019 को अंतिम चरण में वोटिंग होना है जिसमें वाराणसी भी अंतिम चरण के वोटिंग में शामिल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण पूरे भारत में सबसे महत्वपूर्ण सीट मानी जा रही है।

अंतिम चरण का चुनाव होने के कारण भी बनारस इस समय राजनीति का गढ़ बन गया है, जहां पर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी ताकत अपने पक्ष में वोट करने के लिए लगा रहे हैं।

वकीलों ने बांटा पम्पलेट

इस अवसर पर सुनील ओझा उत्तर प्रदेश बीजेपी संगठन के सह प्रभारी, सत्येंद्र राय क्षेत्रीय संयोजक विधि प्रकोष्ठ, दिलीप चौबे, शशांक शेखर त्रिपाठी पूर्व उपाध्यक्ष, आशुतोष शुक्ला, आशुतोष सक्सेना, अश्वनी कुमार राय, अशोक तिवारी क्षेत्र मंत्री, अजय शर्मा, पूर्व महामंत्री नित्यानंद राय तथा इसी तरह सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ताओं

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।