बंगाल में सभी चरणों के चुनाव को TMC के गुंडों ने प्रभावित किया : पीयूष गोयल

0
19

नारस। कोलकाता में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल पर देश का सियासी पारा गर्म हो गया है। ऐसे में वाराणसी में मौजूद केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने इस हमले को दुखद बताया और कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में तृणमूल कांग्रेस और उनके गुंडे शामिल हैं, जो जनता को डराना चाहते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग मूक दर्शक बनकर सिर्फ राजनितिक हिंसा देख रहा है। उन्होंने कहा कि सभी चरणों के मतदानको TMC के गुंडों ने प्रभावित किया है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि अमित शाह के रोड शो में जनसैलाब उमड़ कर बाहर आया अमित शाह को आशीर्वाद देने के लिए जिसको देखकर वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बवाल करवा कर लोगों पर जानलेवा हमला करवाया इसके बावजूद भाजपा अध्यक्ष ने रोड शो जारी रखा और जनता उसमें शामिल रही। इस रोड शो से जनता ने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को यह संदेश दिया है कि जितने भी हमले हो जाएं लेकिन इस बार ममता बनर्जी को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा और भाजपा की रिकॉर्ड जीत होगी।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज जनता पर यह हमला दर्शा रहा है कि ममता बनर्जी लोकतंत्र के विपरीत सोच रखती हैं। ममता बनर्जी की इस सोच को पश्चिम बंगाल की जनता कभी सफल नहीं होने देगी। भाजपा यह वादा करती है कि पश्चिम बंगाल की जनता को मतदान के दिन पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से इलेक्शन कमिशन से ये मांग है इस तरह चुप न बैठे हर बूथ पर सेंट्रल फोर्स और चुनाव आयोग नजर रखे और मतदाताओं को यह विश्वास दिलाए कि वह बिना डर के वोट दे सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव आयोग के पश्चिम बंगाल में होने वाले मतदान को निष्पक्ष करवाने की नियत पर भी सवाल है।

पीयूष गोयल ने कहा कि राष्ट्रपति से भी अनुरोध है कि हमले पर संज्ञान लिया जाए और आखिरी चरण में होने वाले मतदान में पश्चिम बंगाल में मतदाताओं को कोई खतरा न हो इस बात पर संज्ञान लिया जाए। 19 मई को पश्चिम बंगाल में होने वाला चुनाव वहां की जनता के लिए एक बेहतर भविष्य का निर्माण का चुनाव होगा । उन्होंने यह भी कहा कि अब तक सभी चरणों में तृणमूल कांग्रेस और उनके गुंडों ने चुनाव को प्रभावित किया है।