वाराणसी से अखिलेश का ऐलान- 7 दिन में बदल जाएगा देश का प्रधानमंत्री

0
75

नारस। वाराणसी के सीर गोवर्धन में गठबंधन की रैली में गरजते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा तथा प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर जमकर शब्‍दबाण चलाये। अखिलेश ने कहा कि धोखे वाली सरकार और डमी वाले पीएम ने कितनों को धोखा दिया। पर सबसे अधिक बनारस के लोगों को इन्‍होंने धोखा दिया है।

7 दिन में बदल जाएगा देश का पीएम : अखिलेश
अखिलेश यादव ने रैली में आयी जनता से कहा कि पीएम से पूछिए कि वाराणसी को अबतक क्योटो क्यों नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि अगर हम क्योटो में नहीं हैं तो देश को नया पीएम दीजिये। अखिलेश ने कहा कि केवल 7 दिन बचे हैं देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है, ये महागठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहा है।

मोदी जी ने गरीबों-नौजवानों की नौकरियां छीन लीं : अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि हमने क्योटो बुलेट ट्रेन में बैठ कर देखा है, इसलिए जब भी बनारस के बारे सोचता हूं तो लगता है कि किसी को भी धोखा देते कोई बात नहीं, बाबा भोले की नगरी को धोखा दे दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि जहां हमारी गंगा मैया बहती हैं, वहां पीने को पानी नही है और स्वच्छ भारत का सपना प्रधानमंत्री दिखाते हैं। उन्होंने पैर धोते धोते ग़रीबों का नौजवानों की नौकरियाँ धो दी।

पहले चायवाला बनकर आये थे अब चौकीदार बनकर मंदिर तोड़ दिया
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यहीं नहीं रुके। खचा खास भरे रैली स्थल को देख गदगद अखिलेश ने आगे कहा कि ये चायवाला बन कर के आए थे और चाय के बहाने लोगो ने समर्थन दे दिया। आज वही चायवाले चौकीदार बन कर आ रहे हैं। उन्होंने हमारे मंदिर तोड़ कर हमारी विरासत को खत्म कर दिया।

कानून व्‍यवस्‍था का हाल बुरा है : अखिलेश
सूबे मे कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात कर रहे हैं, असलियत सबको पता है कहीं सांसद विधायक को ठोंक रहे हैं कहीं पुलिस ठोंकी जा रही है।

बाबा मुख्‍यमंत्री को नहीं आता लैपटॉप चलाना : अखिलेश
उन्होंने कहा कि हर देश जा कर सबसे गले मिले पीएम, लेकिन बनारस को कुछ नही मिला। हमने ऐसे लैपटॉप दिए जो आज भी चलते हैं तो हम दिखाई देते हैं। बाबा मुख्यमंत्री ने कोई लैपटॉप नही दिया क्योंकि उन्हें खुद चलना नहीं है। अखिलेश यादव ने प्रश्न पूछते हुए कहा कि क्या हुआ डिजिटल इंडिया का, क्या हुआ मेड इन इंडिया, इस बार वाराणसी वोट दे कर बताएगा कि मेड इन इंडिया क्या है।

भाजपा वाले सो नहीं पा रहे हैं : अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि वरुणा नदी का काम हमने शुरू किया था, लेकिन इन्होंने पता नही क्यों बंद करवा दिया। किसी को नौकरी नही मिली, नोटबन्दी ने सबका पैसा ले लिया। प्रधानमंत्री हमारे आपके नहीं हैं, ये देश के 1% पूंजीपतियों के पीएम हैं। ये पीएम का क्षेत्र है लेकिन भाजपा के लोग जानते हैं आने वाले चुनाव में महागठबंधन आ रहा है। ये सो नही पा रहे हैं, केवल यूपी से नहीं बंगाल से भी घबरा गए हैं।

ऐसा एक भी दिन नहीं जब जवान न शहीद हुए हों : अखिलेश
सरकार कहती है की वो बहुत बहादुर हैं पर आंकड़े निकाल ले कोई ऐसा दिन नही है जब हमारे जवान शहीद नही हुए हैं, जो आतंकवाद से लड़ना चाहते हैं वो तेज बहादुर यादव के सवालों का जवाब नही देना चाहते। इस बार बनारस का चुनाव देश देखेगा, ये बनारस की जनता जवाब देना जानती है। ये समाज को काटने वाले पीएम हैं ये जिस मॉडल की बात करते हैं वो समाज को काटने वाला मॉडल था।

देखें वीडियो

देखें तस्वीरें