नारस। राजघाट पर गंगा नदी में स्नान करने के दौरान बीएचयू के एक छात्र विष्णु शंकर की डूबने से मौत हो गयी। काफी मशक्कत के बाद NDRF की टीम ने उसके शव को बरामद करते हुए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। एनडीआरएफ के एसआई अनिल गौड़ ने इस बात की पुष्टी की है।

एनडीआरएफ की टीम ने गहरे गोताखोरों की मदद से छात्र के शव को बरामद किया। बताया गया कि छात्र सुबह गंगा में नहाने के लिये गया था। छात्र का नाम विष्णु शंकर पुत्र राकेश रंजन निवासी आर/ओ विला-जहानाबाद, बिहार बताया गया है। एनडीआरएफ की टीम ने शव को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। छात्र की मौत से उसके साथियों में कोहराम मच गया। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

विज्ञापन

तस्वीरें

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।