BHU पंहुचे नीरज सिंह, नव मतदाताओं को किया जागरूक  

0
448

नारस। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे एवं भाजपा  नेेता नीरज सिंह गुरुवार बीएचयू में जाकर लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने वाले नव  मतदाताओं को मतदान का महत्व बताते हुए जागरूक किया। इसके साथ ही नीरज सिंह ने बीएचयू कैम्पस में लोगों से जनसम्पर्क भी किया।

उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  द्वारा 5 वर्ष में किए गए कार्यों को मतदाताओं के समक्ष रखा। भाजपा नेता नीरज सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी  ने बनारस के चौमुखी विकास के साथ साथ भारतवर्ष की आंतरिक सुरक्षा और विश्व में भारत को अपनी अलग पहचान दी है।

वही नीरज सिंह ने  कहा कि  पड़ोसी देश द्वारा किए गए कृत्यों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने  की बात हो, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना या फिर आयुष्मान जैसी प्रमुख योजनाओं से देश का हर वर्ग लाभान्वित हुआ है।

इसके साथ ही उन्होंने  कहा कि शक्तिशाली, समृद्धि शाली भारत की कल्पना को और भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए नरेंद्र मोदी संकल्पित है।

इस अवसर पर  भारतीय जनता पार्टी लखनऊ उपाध्यक्ष आनंद द्विवेदी, युवा मोर्चा के हर्षवर्धन सिंह, संतोष श्रीवास्तव, गणेश कनौजिया, सौरभ श्रीवास्तव, कौशलेंद्र सिंह और राहुल राज रस्तोगी आदि  प्रमुख रूप से उपस्थित रहे रहे।