नारस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार वाराणसी का चुनावी दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम मे आज एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में मौजूद थे। उन्होंने गिरजा देवी संस्कृति संकुल में आयोजित वनवासी संवाद में वनवासियों को सम्बोधित किया और उन्हें भाजपा सरकार की उपलब्धि और उनके द्वारा किये गए कामों को गिनवाया। वहीं उन्होंने मंच से अपने उद्बोधन में यह भी कहा कि श्रीराम के सहयोगी रहे वनवासी श्रीराम भक्त को वोट दें नाकि रावण भक्त को।

मुख्यमंत्री के सम्बोधन के दौरान उस समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब सीएम ने वहां मौजूद वनवासी महिलाओं से पूछना शुरू किया कि किस किसे रसोई गैस, वृद्धा पेंशन, राशन कार्ड और शौचालय मिले हैं तो ज़्यादातर महिलाओं ने नहीं में सर हिलाया जिसपर उन्होंने हामी भरी की जल्द ही आपको भी मिल जाएगा।

विज्ञापन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच से सांसद रहते हुए अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के वनटंगिया गांव के विकास के बारे में बताया और कहा कि ऐसे ही 54 गाँव जो नेपाल बार्डर पर मौजूद हैं उनका विकास उत्तर प्रदेश की सरकार ने किया है। ऐसेही सभी गाँवों का विकास होगा। वहीं उन्होंने मंच से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और सभी को आश्वस्त किया कि आने वाले समय में जो लोग छोट गए हियँ उन्हें भी योजना का लाभ मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने उद्बोधन के अंत में जय श्रीराम का नारा भी उपस्थित वनवासियों से लगवाया। सीएम योगी यहाँ से गाज़ीपुर के लिए रवाना हो गए।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।