नारस। रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्य मंत्री रामदास आठवले ने मायावती के जनसभा में दिए बयान की जो मोदी पत्नी की इज्जत नही कर सकते वो दूसरे की बहन बेटियों की रक्षा क्या करेंगे के सवाल पर मायावती को नसीहत दी है। दलित नेता रामदास आठवले ने वाराणसी में मिडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मायावती जानती है कि मोदी की पत्नी टीचर है, व्यक्तिगत हमला करना ठीक नही है, मायावती को पहले शादी कर लेनी चाहिए।

बंगाल पर उन्होंने बोला कि वहां ममता बनर्जी घबरा गई हैं। वो मोदी को गुंडा बोलती है। रैलियां करने से रोकती हैं। अमित शाह के रोड शो में जो हिंसा हुई वो तृणमूल अच्छी तरह जानती हैं कि किसने किया। इस बार के चुनाव में उनको समझ मे आ जायेगा कि नींद किसकी उड़ी हैं।

विज्ञापन

आठवले ने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से फेल है और पूरे देश मे दलित हमारे के साथ हैं। उन्होंने उम्मीद जतायी कि महाराष्ट्र, राजस्थान, एमपी सभी जगहों पर एनडीए की सीटे बढ़ेंगी। रामदास ने तेलंगाना के सीएम कल्वाकुंतला चंद्रशेखर राव का भी आह्वान किया कि उन्हें बीजेपी के साथ आना चाहिए।

रामदास आठवले ने कहा कि दलितों की असली पार्टी आरपीआई है। जो पूरे देश मे दलितों को इकठ्ठा कर रही है। उन्होंने कहा कि 6 चरण में बीजेपी आगे है और सातवें चरण में भी बीजेपी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...